Sunday, May 21, 2023

Ajaz Khan Finally Gets Bail in Drug Case After Two Years (Bigg Boss 7 Star)

Label: News - Gossip

ड्रग मामले में बिग बॉस स्टार एजाज खान को मिली जमानत

ड्रग केस में एजाज खान को मिली जमानत: मुंबई, भारत - बिग बॉस 7 फेम एजाज खान को ड्रग मामले में दो साल जेल में बिताने के बाद 19 मई, 2023 को जमानत दे दी गई। | Last Updated: 22/05/2023


Related Post
NDPS act, bigg boss, fear factor: khatron ke khiladi, bb 7 contestant

एजाज खान दो साल बाद जमानत पर जेल से रिहा हुए

खान को मार्च 2021 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा अल्प्राजोलम की 31 गोलियां रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जो एक शामक दवा है। उन पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

खान ने अपने खिलाफ लगे आरोपों से इनकार किया था और दोषी नहीं होने की दलील दी थी। उन्होंने जमानत याचिका भी दायर की थी, जिसे सितंबर 2022 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

हालांकि, बॉम्बे हाई कोर्ट ने 19 मई, 2023 को खान को जमानत दे दी। अदालत ने कहा कि खान के खिलाफ प्रथम दृष्टया कोई सबूत नहीं था और वह भागने का जोखिम नहीं था।

खान की पत्नी शगुफ्ता खान ने जमानत आदेश का स्वागत किया और कहा कि यह परिवार के लिए एक "खुशी का पल" था।

उन्होंने कहा, "हम बहुत खुश हैं कि एजाज आखिरकार दो साल बाद घर आ रहे हैं। हमने उन्हें बहुत याद किया।"

एजाज खान एक बॉलीवुड अभिनेता और टेलीविजन व्यक्तित्व हैं। उन्हें "पथ" और "कहानी हमारे महाभारत की" जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने "बिग बॉस" और "फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी" जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है।

ड्रग मामले में खान की गिरफ्तारी ने 2021 में सुर्खियां बटोरी थीं। वह बॉलीवुड में चल रहे ड्रग क्रैकडाउन में गिरफ्तार होने वाले पहले सेलिब्रिटी में से एक थे।

खान की जमानत उनके और उनके परिवार के लिए बड़ी राहत है। यह बॉलीवुड में चल रहे ड्रग क्रैकडाउन के लिए भी एक सकारात्मक विकास है। यह दर्शाता है कि कानून उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है जो नशीली दवाओं के व्यापार में शामिल हैं, भले ही उनकी सेलिब्रिटी स्थिति कुछ भी हो।


Related: Recent News on 2000 Note Ban
Related: Adani Share Price
Related: Pulwama Attack Reality Breaking News

No comments:

Post a Comment

Search This Site

You may also like