Wednesday, May 24, 2023

अभिनेत्री अहाना कुमरा ने उन्हें अनुचित तरीके से छूने पर अपनी बात रखी

Label: Aahana Kumra - Gossip

अहाना कुमरा अनुचित स्पर्श के खिलाफ बोलती हैं

आहना कुमरा ने कहा: मुझे मत छुओ: लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री अहाना कुमरा ने हाल ही में अनुचित स्पर्श की एक घटना के बारे में बात की है जिसे उन्होंने एक कार्यक्रम में अनुभव किया था। वायरल हुए एक वीडियो में, कुमरा को एक पुरुष प्रशंसक को फोटो खिंचवाते समय उसे न छूने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है। | Last Updated: 25/05/2023


Related Post
aahana kumra latest news

अभिनेत्री अहाना कुमरा ने गलत तरीके से छूने के लिए फैन को टोका

यह घटना मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान हुई, जहां कुमरा बतौर मेहमान शिरकत कर रही थीं। घटना के बाद, एक प्रशंसक ने उनसे तस्वीर के लिए संपर्क किया। जैसे ही कुमरा तस्वीर के लिए पोज दे रही थी, फैन ने उसकी कमर पर हाथ रख दिया। कुमरा ने तुरंत आपत्ति जताई और फैन से कहा कि वह उसे न छुए।

घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई लोगों ने खुद के लिए खड़े होने के लिए कुमरा की तारीफ की। कुमरा ने तब से इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि वह प्रशंसक के व्यवहार से "हैरान और निराश" थीं।

कुमरा ने एक साक्षात्कार में कहा, "मैं एक तस्वीर के लिए तैयार हो गया था, लेकिन मैं ऐसा था, 'क्षमा करें, आप मुझे छू नहीं सकते।" "यह अजीब था।"

inappropriate touching person along miss kumra

कुमरा ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी कहानी अन्य महिलाओं को अनुचित स्पर्श के बारे में बोलने के लिए प्रोत्साहित करेगी। "मैं अन्य महिलाओं को बताना चाहती हूं कि ना कहना ठीक है," उसने कहा। "आपको इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं करना चाहिए।"

कुमरा की कहानी याद दिलाती है कि यौन उत्पीड़न एक गंभीर समस्या है और यह किसी के साथ भी हो सकता है। महिलाओं के लिए अनुचित स्पर्श के बारे में बोलना और उनके उत्पीड़कों को यह बताना महत्वपूर्ण है कि उनका व्यवहार स्वीकार्य नहीं है।

अहाना कुमरा फैन को कहती हैं "डू नॉट टच मी"


यदि आपने यौन उत्पीड़न का अनुभव किया है, तो आपकी सहायता के लिए संसाधन उपलब्ध हैं। आप 1-800-656-HOPE (4673) पर राष्ट्रीय यौन आक्रमण हॉटलाइन से संपर्क कर सकते हैं, या उनकी वेबसाइट https://www.rainn.org पर जा सकते हैं।


Related: Vidyut Jammwal Total Movies List
Related: Commando 3 Movie Download
Related: Khuda Hafiz: Chapter 1 Full Movie Download

No comments:

Post a Comment

Search This Site

You may also like