Saturday, November 17, 2018

Rakhi Sawant | राखी सावंत को WWE विदेशी पहलवान ने पीट दिया

Rakhi Sawant को अंग्रेजी रेसलर ने उठा के पटका




Rakhi Sawant Shocked Why She Attached on Her Suddenly


पंचकूला में ग्रेट खली रिटर्न शो में डांस परफार्मेंस के दौरान Rakhi Sawant को एक विदेशी महिला रेसलर ने उठाकर पटक दिया था. इसके बाद राखी सावंत को पंचकूला के अस्पताल में ले जाया गया था. राखी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब वो अंबाला में आराम कर रही है.
अंबाला में Rakhi Sawant ने बताया कि मुझे समझ नहीं आया कि विदेशी महिला रेसलर ने उसे क्यों उठाकर नीचे फेंक दिया. राखी ने कहा वो बाबा राम रहीम के इलाके में है. यह तनुश्री दत्ता या हैशटैग मीटू वालों का षड्यंत्र हो सकता है. राखी सावंत ने विदेशी महिला रेसलर से बदले की भी मांग की है. वो चाहती है कि फोगाट सिस्टर्स या बुलबुल इसका बदला लें.
वहीं इसको लेकर ग्रेट खली ने अंबाला में कहा कि इस तरह के हादसे अक्सर होते रहते हैं राखी से उनकी बात हुई है, अब वो ठीक हैं.
Rakhi Sawant से जब हमने पूछा कि कहीं यह पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं. इस पर राखी ने कहा वो मर भी जाए तब भी सभी को पब्लिसिटी स्टंट ही लगेगा.
राखी सावंत को अंबाला में डॉक्टर्स भी लगातार चेक करने के लिए आ रहे हैं और ग्रेट खली भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे और हाल जाना, राखी को व्हील चेयर के सहारे ही डॉक्टर्स के पास चेकअप के लिए ले जाया जा रहा है.






Related: Simran Suri: Harassment, Sajid Khan

Related: Marina Kuwar "Bhushan तो Sajid से भी एक कदम आगे है"

No comments:

Post a Comment

Search This Site

You may also like