Wednesday, July 5, 2023

Anushka Sharma, Kiara Advani To Replace Katrina, Priyanka In Farhan Akhtar's Jee Le Zaraa

Label: Katrina Kaif - Priyanka Chopra - Kiara Advani - Anushka Sharma - Alia Bhatt - Gossip

फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में अनुष्का और कियारा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार

फरहान अख्तर की जी ले जरा के लिए अनुष्का और कियारा टीम में शामिल हुईं: शेड्यूल की दिक्कतों के कारण प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ द्वारा फरहान अख्तर की आगामी फिल्म जी ले जरा को छोड़ने के बाद, यह बताया गया है कि उनकी जगह अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी को लिया गया है। | Last Updated: 05/07/2023


Related Post

रोमांचक कास्टिंग अपडेट: अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी फरहान अख्तर की जी ले जरा में शामिल हुईं

यह फिल्म, जो एक रोड ट्रिप फिल्म है, मूल रूप से इसमें चोपड़ा, कैफ और आलिया भट्ट अभिनय करने वाले थे। हालाँकि, भट्ट को अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण बाहर होना पड़ा। इसके बाद चोपड़ा ने तारीखों के मुद्दे का हवाला देते हुए ऐसा ही किया।


कैफ के भी बाहर हो जाने से, फिल्म के निर्माताओं के पास दो मुख्य भूमिकाओं के लिए जगह खाली रह गई। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों दोस्तों का किरदार निभाने के लिए शर्मा और आडवाणी से संपर्क किया गया है। दोनों अभिनेत्रियों ने कथित तौर पर इस परियोजना के लिए हामी भर दी है और उम्मीद है कि वे जल्द ही इस पर हस्ताक्षर करेंगी।

जी ले जरा का निर्देशन रीमा कागती द्वारा किया जा रहा है और इसका निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है। फिल्म अक्टूबर 2023 में फ्लोर पर जाने वाली है और 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है।

शर्मा और आडवाणी आज बॉलीवुड की दो सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से हैं। शर्मा ने बैंड बाजा बारात, सुल्तान और पीके सहित कई सफल फिल्मों में अभिनय किया है। दूसरी ओर, आडवाणी ने कबीर सिंह, शेरशाह और जुग जुग जीयो जैसी फिल्मों से अपना नाम बनाया है।

दोनों अभिनेत्रियाँ अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाने की क्षमता के लिए जानी जाती हैं। वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं, जिससे स्क्रीन पर उनके बीच की केमिस्ट्री निश्चित रूप से अच्छी बनेगी।

शर्मा और आडवाणी के साथ, जी ले जरा एक स्टार-स्टडेड मामला बन रहा है। फिल्म का निर्देशन भी कागती जैसे प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता द्वारा किया जा रहा है। सभी बातों पर विचार करें तो, जी ले जरा 2024 में रिलीज होने पर एक बड़ी हिट होने की क्षमता रखती है।

Related: Priyanka Chopra Happy Birthday Wallpapers
Related: Kiara Advani All Movie List
Related: Katrina Kaif Most Beautiful Desktop Wallpaper

No comments:

Post a Comment

Search This Site

You may also like