Thursday, June 8, 2023

ओटीटी प्लेटफार्मों पर शीर्ष 9 उच्चतम भुगतान वाली भारतीय अभिनेत्रियाँ

Label: Gossip

2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाली भारतीय अभिनेत्रियां

ओटीटी अभिनेत्रियां जो खेल बदल रही हैं: इन अभिनेत्रियों ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित श्रृंखलाओं और फिल्मों में अपने प्रदर्शन से ओटीटी स्पेस में अपना नाम बनाया है। वे सभी प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियां हैं, और वे अपने काम से दर्शकों का मनोरंजन करना और उन्हें प्रेरित करना जारी रखती हैं। | Last Updated: 08/06/2023


Related Post
top indian famous actresses who are getting highest wages from ott platforms

शीर्ष 9 ओटीटी अभिनेत्रियों की सूची

  1. राधिका आप्टे
  2. सामंथा रुथ प्रभु
  3. सुष्मिता सेन
  4. श्वेता त्रिपाठी
  5. करिश्मा कपूर
  6. गौहर खान
  7. तापसी पन्नू
  8. ऋचा चड्ढा
  9. हुमा कुरैशी

राधिका आप्टे भारत की सबसे लोकप्रिय और सम्मानित अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में अभिनय किया है, जिनमें "सेक्रेड गेम्स", "लस्ट स्टोरीज़" और "घोल" शामिल हैं। वह अपनी बहुमुखी प्रतिभा और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने की इच्छा के लिए जानी जाती हैं।


सामंथा रुथ प्रभु एक लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री हैं जिन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में एक सफल परिवर्तन किया है। उन्होंने "द फैमिली मैन" और "द फैमिली मैन 2" सहित कई लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं में अभिनय किया है। वह अपने ग्लैमरस लुक और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं।


सुष्मिता सेन एक पूर्व मिस यूनिवर्स हैं जिनका बॉलीवुड में सफल करियर रहा है। उन्होंने 2020 में वेब सीरीज़ "आर्या" के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। उन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल की, और वह अब ओटीटी स्पेस में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।


श्वेता त्रिपाठी एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने "मिर्जापुर" और "फुकरे रिटर्न्स" सहित कई लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं में अभिनय किया है। वह अपने दमदार प्रदर्शन और दर्शकों से जुड़ने की क्षमता के लिए जानी जाती हैं।


करिश्मा कपूर एक दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2020 में वेब श्रृंखला "मेंटलहुड" के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए सकारात्मक समीक्षा मिली, और उन्होंने तब से कई अन्य वेब श्रृंखलाओं में अभिनय किया है।


गौहर खान एक पूर्व बिग बॉस विजेता हैं जिन्होंने टेलीविजन और फिल्मों में एक सफल करियर बनाया है। उन्होंने 2020 में वेब सीरीज "तांडव" के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा मिली, और वह अब ओटीटी स्पेस में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।


तापसी पन्नू एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने "पिंक" और "थप्पड़" सहित कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 2017 में वेब सीरीज़ "द गर्ल ऑन द ट्रेन" से अपना ओटीटी डेब्यू किया। वह अपने दमदार अभिनय और मुखर व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं।


ऋचा चड्ढा एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने "गैंग्स ऑफ वासेपुर" और "फुकरे" सहित कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 2017 में वेब सीरीज "इनसाइड एज" के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। वह अपने बोल्ड अभिनय और जटिल किरदारों को जीवंत करने की क्षमता के लिए जानी जाती हैं।


हुमा कुरैशी एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने "गैंग्स ऑफ वासेपुर" और "डेढ़ इश्किया" सहित कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 2018 में वेब सीरीज "लीला" के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। वह अपने बहुमुखी प्रदर्शन और दर्शकों से जुड़ने की क्षमता के लिए जानी जाती हैं।


ये कई प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से कुछ हैं जो ओटीटी स्पेस में अपना नाम बना रही हैं। अपने दमदार प्रदर्शन और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को निभाने की अपनी इच्छा के साथ, वे आने वाले वर्षों में दर्शकों का मनोरंजन करना और उन्हें प्रेरित करना सुनिश्चित करेंगे।

Related: Radhika Apte Happy Birthday Wallpapers
Related: Huma Qureshi Birthday Wishes
Related: Karishma Kapoor Total Number of Movies

No comments:

Post a Comment

Search This Site

You may also like