Saturday, June 17, 2023

शाहिद कपूर ने रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ प्रभु के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की

Label: Shahid Kapoor - Gossip

रश्मिका और सामंथा के साथ काम करना चाहते हैं शाहिद कपूर

शाहिद कपूर का हालिया इंटरव्यू: हाल ही में एक साक्षात्कार में, शाहिद कपूर ने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की दो सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों, रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ प्रभु के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की। | Last Updated: 17/06/2023


Related Post

शाहिद बोले "मुझे उनके साथ काम करने का अवसर मिलना अच्छा लगेगा"

कपूर ने कहा, "मैं रश्मिका और सामंथा दोनों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।" "वे दोनों अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली अभिनेत्रियाँ हैं और मुझे लगता है कि वे किसी भी परियोजना के लिए एकदम उपयुक्त होंगी। मुझे किसी दिन उनके साथ काम करने का अवसर मिलना अच्छा लगेगा।"

रश्मिका मंदाना दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में एक उभरता सितारा है। उन्होंने कई सफल फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें "गीता गोविंदम" और "पुष्पा: द राइज" शामिल हैं। सामंथा रुथ प्रभु एक अच्छी तरह से स्थापित अभिनेत्री हैं, जिन्होंने "रंगस्थलम" और "द फैमिली मैन" सहित कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है।

कपूर वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म "जर्सी" की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। फिल्म गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। यह इसी नाम की तेलुगु फिल्म का रीमेक है।

कपूर आगामी फिल्म "एनिमल" में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इसमें रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा भी हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि निकट भविष्य में कपूर को रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ प्रभु के साथ काम करने का मौका मिलता है या नहीं।

यहां कुछ संभावित प्रोजेक्ट हैं जिनमें शाहिद कपूर रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ प्रभु के साथ काम कर सकते हैं:

  • एक रोमांटिक कॉमेडी: कपूर और मंदाना दोनों ने सफल रोमांटिक कॉमेडी में अभिनय किया है, इसलिए उनके लिए एक दूसरे के लिए टीम बनाना स्वाभाविक होगा।
  • एक थ्रिलर: कपूर अपनी एक्शन और थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, इसलिए वह एक सस्पेंस थ्रिलर के लिए प्रभु के साथ काम कर सकते हैं।
  • एक पीरियड ड्रामा: कपूर और मंदाना दोनों ने पीरियड ड्रामा में अभिनय किया है, इसलिए वे एक दूसरे के लिए टीम बना सकते हैं।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कौन सा प्रोजेक्ट चुनते हैं, यह दर्शकों के बीच हिट होना निश्चित है।

शहीद कपूर लेटेस्ट पूरा इंटरव्यू यहाँ देखें - 2023



Related: Shahid Kapoor Happy Birthday Photos
Related: Shahid Kapoor Movies List
Related: Kareena Kapoor Khan Total Movies Name

No comments:

Post a Comment

Search This Site

You may also like