Monday, June 26, 2023

धर्मेंद्र ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से आलिया भट्ट के साथ तस्वीर साझा की

Label: Dharmendra - Alia Bhatt - Gossip

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: धर्मेंद्र और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री

Dharmendra Shares Pics With Alia Bhatt: अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में दोनों कलाकारों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। आलिया ने सफ़ेद और लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जबकि धर्मेंद्र ने भूरे रंग का जर्सी को पहना हुआ था। | Last Updated: 26/06/2023


Related Post
romantic picture

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से धर्मेंद्र और आलिया भट्ट की तस्वीर वायरल

धर्मेंद्र ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "दोस्तों, लविंग आलिया मुझे मेरे रोमांटिक अतीत की झलक दिखा रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी।"

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने दोनों अभिनेताओं के लिए प्यार और प्रशंसा की बौछार कर दी है। रणवीर सिंह, जो फिल्म में अभिनय भी कर रहे हैं, ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, "लव यूउउउउ!!!!!"

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और रणवीर सिंह भी हैं। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


यह पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र और आलिया भट्ट ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। वे इससे पहले 2017 की फिल्म डियर जिंदगी में एक साथ दिखाई दिए थे। फिल्म में धर्मेंद्र ने आलिया के दादा का किरदार निभाया था.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दोनों कलाकारों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं। यह फिल्म निश्चित रूप से दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों के लिए एक सौगात होगी।

आलिया भट्ट के साथ तस्वीर के अलावा, धर्मेंद्र ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से कई अन्य तस्वीरें भी साझा की हैं। एक तस्वीर में उन्हें करण जौहर और शबाना आजमी के साथ पोज देते देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में उन्हें जया बच्चन के साथ रिक्शे पर बैठे देखा जा सकता है.

धर्मेंद्र बॉलीवुड के लिविंग लेजेंड हैं। उन्होंने 300 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, और वह अभी भी मजबूत बने हुए हैं। वह इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय और सम्मानित व्यक्ति हैं और उनके प्रशंसक उनकी नवीनतम फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगी। फिल्म में कई सितारे हैं और इसका निर्देशन बॉलीवुड के सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक ने किया है। प्रशंसकों को निश्चित रूप से फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का मिश्रण पसंद आएगा।



Related: Dharmendra Birthday Wishes Wallpapers
Related: Dharmendra Movies List All
Related: Alia Bhatt Happy Birthday Computer Photos

No comments:

Post a Comment

Search This Site

You may also like